Instagram Story Ko Repost Kaise kare. How to repost Instagram story?

 

How to repost Instagram story?


How To Repost Instagram Story?

इंस्टाग्राम पर एक कहानी को रीपोस्ट करने से आप अन्य लोगों की पोस्ट को अपने अनुसार साझा कर सकते हैं। आप यह उन फ़ोटो और वीडियो के लिए कर सकते हैं जिनमें आपका उल्लेख किया गया है या नहीं, और इस लेख में हम आपको दो तरीके देने जा रहे हैं जो आपको ऐसा करने दें। आपको इंस्टाग्राम स्टोरी को कैसे रिपोट करना है इसके बारे में बताने के अलावा, हमने आपके इंस्टाग्राम स्टोरीज को मसाला देने के लिए कुछ अद्भुत टिप्स की एक सूची भी तैयार की है।


How to Repost Instagram Story:

इंस्टाग्राम पर किसी स्टोरी को रीपोस्ट करने का पहला तरीका सबसे आसान है। किसी की फोटो या वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के रूप में रीपोस्ट करने के लिए, इन चरणों का पालन करें।

  1. इंस्टाग्राम खोलें और उस फोटो या वीडियो का चयन करें जिसे आप रीपोस्ट करना चाहते हैं।
  2. पोस्ट के ठीक नीचे शेयर आइकन पर क्लिक करें> अपनी कहानी में पोस्ट जोड़ें पर टैप करें> अपनी कहानी पर टैप करें।
एक उपयोगकर्ता की प्रोफ़ाइल से पुन: उत्पन्न करने के लिए इन चरणों का पालन करें जिन्होंने अपनी फ़ोटो या वीडियो साझा करने के विकल्प को अक्षम कर दिया है। हालांकि, हमेशा किसी के इंस्टाग्राम पोस्ट को साझा करने से पहले हमेशा अनुमति मांगने की सिफारिश की जाती है। उस के साथ कहा जा रहा है, यहाँ आप क्या करने की जरूरत है।

  1. इंस्टाग्राम खोलें और उस फोटो या वीडियो का चयन करें जिसे आप अपनी कहानी के रूप में दोहराना चाहते हैं।
  2. थ्री-डॉट्स आइकन पर टैप करें> कॉपी लिंक का चयन करें> एप को छोटा करें।
  3. अब, ingramer.com पर जाएं।
  4. साइट लोड होने के बाद, हैमबर्गर आइकन पर क्लिक करें और टूल्स के तहत, इंस्टाग्राम डाउनलोडर का चयन करें।
  5. इसके बाद, आप डाउनलोड किए गए लिंक को डाउनलोड फोटो या डाउनलोड वीडियो के तहत पेस्ट करते हैं, जिस प्रकार की पोस्ट आप साझा करना चाहते हैं, उसके आधार पर।
  6. खोज मारो और पोस्ट को डाउनलोड करने के लिए नीचे स्क्रॉल करें।
  7. एक बार जब आपका सामान आपके फोन पर डाउनलोड हो जाए, तो इंस्टाग्राम> कैमरा आइकन पर टैप करें> डाउनलोड की गई फोटो या वीडियो का चयन करें।
  8. अब अपनी पसंद के अनुसार फोटो को संपादित करें और एक बार जब आप सभी सेट हो जाएं, तो अपनी कहानी के ठीक बगल में, भेजें और साझा करें पर टैप करें।
ये दो आसान तरीके हैं जो आपको किसी की पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के रूप में रीपोस्ट करते हैं।

टिप्पणियाँ