Mivi Wireless Earbuds Full Review 2020

 




आज हम आपको  सबसे अच्छे Wireless Earbuds के बारे में बताने जा रहे है जो अपने जगह में एक Best Quility  का Product है।


Mivi DuoPods M20 True Wireless Bluetooth Headset  (Black, True Wireless)

कोई तार नहीं। कोई सीमा नहीं: यह वही है जो स्वतंत्रता महसूस करती है। तारों को अलविदा कहें और वायरलेस की दुनिया में कदम रखें। Mivi earbuds आपके कान में रहने के लिए विशिष्ट रूप से डिज़ाइन किए गए हैं चाहे आप कहीं भी जाएं या आप क्या करते हैं। अनुभव HD ध्वनि: प्रशंसित Mivi ध्वनिक इंजीनियरों द्वारा ठीक ट्यून, मूल और विरूपण मुक्त स्टीरियो गुणवत्ता .lightlight नियंत्रण में अपने संगीत का अनुभव करें: Play, रोकें स्विच अपने संगीत और जवाब ट्रैक, कॉल अस्वीकार या आवाज सहायक को सक्रिय करने और ईयरबड्स के सहज स्पर्श इंटरफेस पर एक नल के साथ सभी को समायोजित करें। अब आपके सभी पसंदीदा कार्य आपके फोन तक पहुंचने के लिए किए बिना किए जा सकते हैं। बिना संगीत: मीवी ईयरबड्स 4 घंटे का प्लेटाइम और अतिरिक्त 5x का प्लेटाइम है जो कि आपकी जेब में पूरी तरह फिट होने वाले 300 एमएएच चार्जिंग केस के लिए धन्यवाद। गार्ड ब्लूटूथ 5.0: Mivi इयरबड्स को उन्नत ब्लूटूथ 5.0 BLE के साथ ओवरहीट किया गया है, जो आपकी बैटरी को प्रदर्शन के लिए अनुकूलित करता है और आपके फोन को ड्रेन नहीं करता है फील हर बीट: डायनेमिक ड्राइवर बास से प्यार करने वाले देसी और स्वैटर बीटर के लिए क्यूरेट किए जाते हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपकी नब्ज क्या है, Mivi इयरबड्स उन्हें एक सच्चे थंप के साथ वितरित करते हैं।




Product के बारे में:-


Powerful Bass 


इस हेडसेट के साथ, आप किसी विकृतियों का अनुभव किए बिना अपने पसंदीदा संगीत ट्रैक को उच्च मात्रा में भी सुन सकते हैं। इसके अलावा, यह हेडसेट सभी संस्करणों में सही बास प्रभाव प्रदान करता है, चाहे आप जिस संगीत को सुनना पसंद करते हों।



Touch to Play


एमएफबी बटन पर एक एकल नल यह सब पटरियों को बदलने, संगीत को चलाने / थामने, कॉल का जवाब देने, और बहुत कुछ करने के लिए होता है। यह हेडसेट आपको हर समय एक हैंड-फ्री अनुभव का आनंद देता है।



IPX4 Rated


जब आप इस हेडसेट को नुकसान पहुंचाने वाले पसीने की चिंता किए बिना हाई-इंटेंसिटी इंटरवल ट्रेनिंग (HIIT) करते हैं तो अपने वर्कआउट ट्रैक को सुनें क्योंकि यह IPX4 रेटेड है, जो पानी के छींटों और पसीने के लिए प्रतिरोधी है।



Stays Put


चार्जिंग के मामले में ये चुंबकीय ईयरबड यथावत बने रहते हैं, जिससे चार्ज करने पर ढीले कनेक्शन से बचा जा सकता है।



Stunning Design


इस Mivi DuoPods M20 हेडसेट को स्टाइल में फ्लॉन्ट करें क्योंकि यह मैट फिनिश के साथ आता है।



Crystal-clear Call Clarity

इस हेडसेट का इनबिल्ट माइक आपको क्रिस्टल-क्लियर फोन कॉल का आनंद लेने की अनुमति देता है ताकि आप बिना किसी गड़बड़ी के अपने प्रियजनों से बात कर सकें।


Lightweight Design


इस हल्के चार्जिंग मामले को आप कहीं भी ले जाएं, ताकि आप हर समय मनोरंजन कर सकें।













टिप्पणियाँ